अपराध

ब्रेकिंग न्यूज़ : घुघली नगर में कमरे में मिला युवक की लाश, मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस


महराजगंज टाइम्स ब्यूरो:- घुघली नगर के वार्ड नं दो में हनुमानगढ़ी के पास एक युवक की लाश कमरे में छत की कुंडी से लटकता मिला है। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। कमरे से एक कागज का टुकड़ा भी पुलिस के हाथ लगा है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 
घुघली थाना क्षेत्र के घुघली नगर के वार्ड नं दो में आज सुबह एक युवक की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। अभिषेक चौरसिया(28) की लाश उसके कमरे में छत की कुंडी से लटकता मिला। मृतक युवक की मां ने सुबह जब युवक के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई प्रतिक्रिया नही आया। जिसके बाद परिजन दरवाजा तोड़ अंदर घुसे। अंदर युवक दुपट्टे से छत की कुंडी से लटका मिला। जिसके बाद परिजन शोर मचाये और पड़ोसियों को बुलाया। सूचना पर घुघली नगर चौकी इंचार्ज सिपाहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। 

कमरे में मिला कागज का टुकड़ा, होगी कई लोगों से पूछताछ 

मृतक युवक के कमरे से एक कागज का टुकड़ा मिला है। पुलिस ने कागज के टुकड़े को अपने कब्जे में ले लिया हैं और जांच पड़ताल में जुटी हुई है। कागज के टुकड़े पर लिखा है कि

" अब सबसे पहले ये बात के जानकारी चौरसिया जी वकील के दे द या तू जेके उचित समझ।  
हमार सब से इहे विनती बा कि चारों बहन अब आपस में मिल जुल के प्रेम से रहना। 
कागज में टुकड़े में अगली लाइन में लिखा मिला है कि हमारे घर के पीछे का दरवाजा कयामुद्दीन के पत्नी ने बन्द कर दिया है। जिससे रूष्ट होकर मैं अपनी जान मजबूर होकर दे रहा हूँ। "

बताया जा है कि पुलिस कागज के टुकड़े को कब्जे में लेकर कई लोगों से पूछताछ की तैयारी में है। 

इस संबंध में घुघली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आज घुघली नगर में वार्ड नं दो में एक युवक की लाश मिली है। मृतक युवक के पिता ने बताया कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था जिसके कारण सुसाइड कर लिया। उन्होंने आगे बताया कि मौके से एक कागज का टुकड़ा बरामद हुआ है। जांच पड़ताल की जा रही है वहीं शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : भतीजे के जन्म पर बाजार में पिस्टल से की फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार -पनियरा क्षेत्र के मुड़ीला बाजार की घटना